FDA EU LFGB DGCCRF प्रमाणपत्र सिलिकॉन उत्पाद

- Dec 05, 2019-

हमारे कारखाने निर्माता सिलिकॉन पाक ट्रे, सिलिकॉन चॉकलेट नए नए साँचे , सिलिकॉन बरतन, प्रचारक उपहार और अन्य उत्पादों में एक विशेष अनुभव है विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग आयात करने वाले देशों के अनुसार, खाद्य संपर्क कंटेनरों के लिए अलग-अलग आवश्यकताएं अलग-अलग गुणवत्ता का उत्पादन करती हैं और सिलिकॉन उत्पादों के लिए आयातित देशों की आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। खाद्य संपर्क सामग्री परीक्षण,

खाद्य परीक्षण सामग्री की बिक्री देश के आधार पर विभिन्न परीक्षण मानकों के अधीन है। जैसे कि:

अमेरिकी खाद्य संपर्क सामग्री परीक्षण को एफडीए के साथ अनुपालन करने की आवश्यकता है, और खाद्य संपर्क सुरक्षा मानकों को विनियमित करने के लिए अमेरिकी खाद्य और औषधि प्रशासन (एफडीए) जिम्मेदार है जिसे खाद्य संपर्क सुरक्षा मानकों को पूरा करने के लिए परीक्षण किया जाना चाहिए। विशिष्ट मानक हैं: संयुक्त राज्य संघीय कोड, भाग 21, खाद्य और औषधि (21 सीएफआर)।

यूरोपीय संघ के खाद्य संपर्क सामग्री परीक्षण के लिए यूरोपीय संघ की आवश्यकताओं का अनुपालन करने की आवश्यकता है 1935/2004 / EC। यूरोपीय संघ के खाद्य संपर्क सामग्री का नियंत्रण बहुत सख्त है, और यूरोपीय संघ को निर्यात किए जाने वाले उत्पादों को संबंधित परीक्षण प्रमाणन पास करना होगा। प्रत्येक सामग्री में अलग-अलग परीक्षण मानक आवश्यकताएं होती हैं, सिलिकॉन उत्पादों को पूरा करने की आवश्यकता होती है (AP2004 5), रबर (AP2004 4), जैविक कोटिंग (AP2004 1)

जर्मन खाद्य संपर्क सामग्री परीक्षण को LFGB के अनुपालन की आवश्यकता है। LFGB जर्मनी द्वारा सितंबर 2005 में जारी किए गए "खाद्य, कमोडिटी और फ़ीड कानून" का संक्षिप्त नाम है। यह अन्य विशेष खाद्य स्वच्छता कानूनों और नियमों का आदर्श और मूल है। जर्मन मानक यूरोपीय संघ के मानक को संदर्भित करता है, अपने देश की आवश्यकताओं के साथ संयुक्त, सामग्री का अधिक सख्त नियंत्रण, संवेदी परीक्षण एलएफजीबी की एक अनूठी परियोजना है।

फ्रांसीसी खाद्य संपर्क सामग्री परीक्षण को DGCCRF के अनुपालन की आवश्यकता है। ये उत्पाद फ्रांस को बेचे जाते हैं। यूरोपीय संघ के विनियमन (ईसी) नंबर 1935/2004 नियमों के अनुपालन के अलावा, उन्हें स्थानीय फ्रांसीसी नियमों का पालन करने की भी आवश्यकता है, जिनमें प्रतिस्पर्धा, उपभोग और धोखाधड़ी के लिए फ्रेंच जनरल निदेशालय शामिल हैं। (DGCCRF) ने 2004-64 और फ्रेंच डीरेक्ट no2007-766 नोट जारी किया। फ्रांस यूरोपीय संघ का सदस्य है, इसलिए यूरोपीय संघ के नियमों के अनुसार नियमों को देश के नियमों में भी समायोजित किया जाता है। यूरोपीय संघ के नियमों के सब्सट्रेट पर, फ्रांसीसी विशेषताएं भी हैं। विशेष रूप से, सिलिका जेल सामग्री में पेरोक्साइड मूल्य परीक्षण, कार्बनिक वाष्पशील (VOM) की कुल मात्रा, और ऑर्गोटिन यौगिकों का परीक्षण फ्रांस को भोजन संपर्क सामग्री का पता लगाने के महत्व को उजागर करता है।

 


की एक जोड़ी:ग्राहक द्वारा सिलिकॉन लाइट कवर के लिए एक नया आदेश अगले:सिलिकॉन ऐशट्रे के लाभ